Topchanchi Block Area Devlopment Meeting of Congress Committee By AtoZ SnS My Digital Mukhia Centre Concept

तोपचांची प्रखंड के विकास के लिए बनी कांग्रेस कमेटी की बैठक कल तोपचांची परखंड के बीच स्थित यादव सपना होटल के सामुदायिक भवन में हुई

क्लीक करे आगे पढ़ने के लिए।



  • Join Digital India Become Digital Human and Then Digital Bhaiya/Behna then Give MDMC Concept Of AtoZ SnS Entrance Exam for Digital Mukhia and Get The Certificate of DM of Your Village ,

Join & Support Digital India 

Mr Santosh Singh Dhanbad जिला अध्यक्ष। इंडियन नेशनल कांग्रेस।






समिति, जिसमें स्थानीय निर्वाचित प्रतिनिधि शामिल हैं। जिनकी सूची नीचे दी गई है।

उन्होंने कमिट  के सभी सदस्यों की कार्य योजना तथा उन्हें उनका पद सौंपा ओर सभी को साथ ले कर भारत जोड़ेंगे का नारा दिया उन्होंने तोपचांची अस्पताल निर्माण तथा कार्यप्रणाली का उल्लेख किया।

बैठक में शामिल श्री सरवन कुमार तोपचांची परखंड सचिव ने एक जुटता पर बल देने की बात कही।

बैठक में शामिल श्री गुलाम सरवर खान तोपचांची पंचायत मुखिया ने अपने अंदाज में सभा को संबोधित किया ओर उन्होंने तोपचांची मै अस्पताल की सुविधा पर ज्यादा जोर दिया उन्होंने जिला अध्यक्ष को वादा दिया के अगर कांग्रेस कमिटी उनका साथ देती है तो पूरे तोपचांची छेत्र में भारत जोड़ो यात्रा को वो सफल बनाएंगे।

Click क्लिक करें join Digital India 

Digital इंडिया Digital मुखिया Digital भईया Digital बेहना।

"डिजीटल बनेगा इंडिया तभी तो आगे बढ़ेगा इंडिया "

FounderC.E.O of #AtoZ_SnS @a2zservicesandsolutions Digital Creator A Degree in Engineering & Enterpreneurship अधिक जानकारी के लिए गूगल पर सर्च करें।

इसके बाद समिति ने ब्लॉक के सामने आने वाली विभिन्न चुनौतियों पर चर्चा की। उठाए गए मुख्य मुद्दों में से एक क्षेत्र में उचित स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी थी। सदस्यों ने संबंधित अधिकारियों के साथ मामले को उठाने पर सहमति व्यक्त की और उनसे ब्लॉक में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्थापित करने की प्रक्रिया में तेजी लाने का अनुरोध किया।
 ब्लॉक के विकास के लिए सरकार से अतिरिक्त धन उपलब्ध कराने का अनुरोध करने वाले एक संकल्प को अपनाने के साथ बैठक समाप्त हुई। सदस्यों ने समिति द्वारा की जा रही विभिन्न विकास पहलों के बारे में निवासियों को शिक्षित करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने का भी निर्णय लिया।
 कुल मिलाकर, बैठक एक उत्पादक थी, जिसमें समिति के सदस्य ब्लॉक और इसके निवासियों की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध थे।


टिप्पणियाँ