Digital Kranti Mela Topchanchi Hatia Block Ground डिजीटल क्रांति मेला 26 जनवरी गणतंत्र दिवस।

जो कोई भी जीतेगा उसे 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला एक ब्रांड का स्मार्टफोन और 6000 एमएएच बैटरी गेमिंग फोन और 256 जीबी सैमसंग मेमोरी कार्ड और 8 जीबी पेनड्राइव के साथ मिलेगा।

फ्री पास डाउनलोड करें।


26 जनवरी सुबह 7 बजे से ये पास


होने जा रहे डिजिटल डिजिटाइजेशन मेले के लिए मुफ्त पास प्राप्त करें जल्दी करें जल्दी करें सिर्फ 250 पास ही मुफ्त देना है
अनुमति है डिजिटल इंडिया कम्युनिटी धनबाद के प्रेसीडिंग ऑफिसर डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर डीसी धनबाद के आदेश में!भाग लेने के लिए वी इसी लिंक पर क्लिक करें करें खास कर जूनियर बच्चे भाग ले जो कोई भी जीतेगा उसे 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला एक ब्रांड का स्मार्टफोन और 6000 एमएएच बैटरी गेमिंग फोन और 256 जीबी सैमसंग मेमोरी कार्ड और 8 जीबी पेनड्राइव के साथ मिलेगा। जिसमें सभी टिप्स और ट्रिक्स वीडियो होंगे, प्ले स्टोर कूपन, फ्री फायर सिक्के, यूट्यूब प्रीमियम सदस्यता, अमेज़ॅन प्राइम, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार 1 साल के लिए मुफ्त होंगे |





 प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, व्यक्तियों या टीमों को एक आवेदन प्रस्तुत करना होगा जिसमें वे जिस विशेषता का प्रदर्शन करना चाहते हैं, उसकी संक्षिप्त व्याख्या के साथ यह कैसे काम करता है और यह कैसे उपयोगी है। जजों का एक पैनल, जिसमें मोबाइल प्रौद्योगिकी के क्षेत्र के विशेषज्ञ शामिल हैं, सबमिशन की समीक्षा करेगा और फाइनलिस्ट के एक समूह का चयन करेगा।
 प्रतियोगिता के दिन, फाइनलिस्ट के पास जजों और लाइव दर्शकों के सामने अपनी विशेषताएं प्रदर्शित करने का अवसर होगा। उन्हें सुविधा के बारे में एक संक्षिप्त प्रस्तुति देनी होगी और यह दिखाना होगा कि वास्तविक दुनिया के परिदृश्यों में इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है। इसके बाद न्यायाधीश मौलिकता, प्रयोज्यता और समाज पर प्रभाव सहित कई मानदंडों के आधार पर सुविधाओं का मूल्यांकन करेंगे।
 प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा और मोबाइल प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए मान्यता दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, शीर्ष विशेषताओं को एक प्रदर्शनी के साथ-साथ एक उत्पाद शोकेस में प्रदर्शित किया जाएगा ताकि उपस्थित लोग इन सुविधाओं का अनुभव कर सकें और लाभ प्राप्त कर सकें।
 कुल मिलाकर, यह कार्यक्रम व्यक्तियों और टीमों के लिए अपने अभिनव विचारों को प्रदर्शित करने और मोबाइल प्रौद्योगिकी की संभावनाओं का पता लगाने के लिए दूसरों को प्रेरित करने के लिए एक मंच के रूप में काम कर सकता है। यह मोबाइल उपकरणों के लिए नई और उपयोगी सुविधाओं के विकास को बढ़ावा देने में भी मदद कर सकता है, अंततः पूरे समाज को लाभान्वित कर सकता है।
साभार,
  एर। मोहम्मद आदिल खान AtoZSnS (इंजीनियर और एंटरप्रेन्योर) (माय डिजिटल मुखिया कॉन्सेप्ट के संस्थापक) नोट: - सबसे पहले nas.io/digitalindia पर जाएं, Google Play Store पर जाएं और Nas.io के लिए 🔎 सर्च करें और आपको परिणाम "Nas कम्युनिटी फॉर एवरीवन" मिलेगा सफेद रंग के लोगो वाले ऐप और डॉट फिगर वाले वी के साथ उस ऐप को डाउनलोड करें और फिर उसी जीमेल/ई-मेल आईडी का उपयोग करके लॉगिन करें।

A competitive program for 26th of January Indian Republic Day could include a competition of mobile features, where participants compete to showcase the most innovative and useful features on their mobile devices. The competition could be divided into several categories, such as best camera feature, best security feature, best productivity feature, and so on.
 To participate in the competition, individuals or teams would have to submit an application outlining the feature they want to showcase, along with a brief explanation of how it works and how it is useful. A panel of judges, comprising experts in the field of mobile technology, would then review the submissions and select a group of finalists.
 On the day of the competition, the finalists would have the opportunity to demonstrate their features to the judges and a live audience. They would need to give a brief presentation about the feature and show how it can be used in real-world scenarios. The judges would then evaluate the features based on several criteria, including originality, usability, and impact on society.
 The winners of the competition would be awarded prizes and recognized for their contributions to the field of mobile technology. Additionally, the top features would be featured in an exhibition as well as in a product showcase so that the attendees can experience and get benefits from these features.
 Overall, this program could serve as a platform for individuals and teams to showcase their innovative ideas and to inspire others to explore the possibilities of mobile technology. It could also help to promote the development of new and useful features for mobile devices, ultimately benefiting society as a whole.Join Digital क्रांति मेला तोपचांची




 हम आशा करते हैं कि यह संदेश आपको अच्छी तरह से मिल गया है और आपकी छुट्टियों का मौसम शानदार रहा। जैसे ही हम नए साल में प्रवेश कर रहे हैं, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मि. डिजिटलीकरण की दिशा में हमारे दृष्टिकोण में एक सहायक भागीदार के रूप में एक महान कार्यकर्ता गुरजीत सिंह हमारे साथ शामिल हुए हैं। उनकी विशेषज्ञता और अनुभव के साथ, हमें विश्वास है कि हमारी डिजिटल मुखिया केंद्र अवधारणा नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में सक्षम होगी और हमारे डिजिटल वाला तोपचांची समुदाय की बेहतर सेवा करेगी।

 हम इस अवसर पर आपके समर्थन के लिए आपको धन्यवाद देना चाहते हैं और हमारी दृष्टि को वास्तविकता बनाने के लिए आपके साथ काम करने की आशा करते हैं। आपको एक खुश और समृद्ध नया साल की शुभकामनाएं।

 सादर, AtoZ सर्विसेज एंड सॉल्यूशंस के संस्थापक इंजीनियर मोहम्मद आदिल खान |
[1/7, 01:55] Er. Mohammad ADIL KHAN محمد: "हैलो डिजिटल इंडिया डिजिटल मुखिया समुदाय!

 26 जनवरी को हमारे सभी सदस्यों के लिए एक विशेष सरप्राइज है। AtoZ SNS एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी करेगा और हमारे भाग्यशाली सदस्यों को पुरस्कार प्रदान करेगा!

 घटना के बारे में विवरण और उपहार देने की घोषणा जल्द ही की जाएगी, इसलिए बने रहें और हमारे साथ जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाएं। हम आपको कार्यक्रम स्थल पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते!

 हमारे समुदाय का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।

 सादर, एर। मोहम्मद आदिल खान AtoZ। (AtoZ SnS के संस्थापक और C.E.O)
[1/7, 02:16] Er. Mohammad ADIL KHAN محمد: डिजिटल तोपचांची समुदाय के प्रिय सदस्य,

 हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने देश के गणतंत्र दिवस पर हटिया मैदान में एक मेगा कार्यक्रम आयोजित करेंगे। यह मौज-मस्ती, मनोरंजन और सांस्कृतिक गतिविधियों से भरा दिन होगा, और हम अपने समुदाय और तोपचांची धनबाद के सभी सदस्यों को भाग लेने और इस विशेष दिन को हमारे साथ मनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

 हमारे देश का गणतंत्र दिवस भारत के संविधान को याद करने और उसका सम्मान करने का दिन है, जो 26 जनवरी, 1950 को लागू हुआ था। यह लोकतंत्र, समानता और न्याय के मूल्यों का जश्न मनाने का दिन है जो हमारे राष्ट्र की नींव हैं। .

 हटिया मैदान में मेगा कार्यक्रम में, हम खेल, संगीत, नृत्य, भाषण और अन्य कलात्मक अभिव्यक्तियों सहित विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम और प्रदर्शन करेंगे। तोपचांची के विभिन्न पंचायतों के व्यंजनों की एक श्रृंखला के साथ-साथ बच्चों के लिए खेल और गतिविधियों वाले फूड स्टॉल भी होंगे।

 हम आशा करते हैं कि यह कार्यक्रम हमारे डिजिटल तोपचांची समुदाय के सभी सदस्यों के लिए एक साथ आने और हमारे राष्ट्र की भावना का जश्न मनाने का अवसर होगा। हम तुम्हें वहाँ देखने के लिए तत्पर हैं!

 ईमानदारी से,
 इंजीनियर मोहम्मद आदिल खान AtoZ Services and Solutions Pvt Ltd के संस्थापक और C.E.O हैं
[1/8, 00:44] Er. Mohammad ADIL KHAN محمد: तोपचांची के प्रिय महामानव (आप लोग ही इस जगह को गौरवान्वित महसूस करा रहे हैं,

 मैं डिजिटल ग्राम तोपचांची के लोगों तक डिजिटल साक्षरता लाने के अपने सपने को पूरा करने में आपकी मदद माँगने के लिए लिख रहा हूँ। जैसा कि आप जानते होंगे कि यह समुदाय डिजिटल जागरूकता की कमी के कारण पीड़ित है, और इसके कई निवासी तेजी से बदलती दुनिया में पिछड़ रहे हैं।

 मेरा मानना ​​है कि सही संसाधनों और सहयोग से हम डिजिटल विलेज तोपचांची के लोगों तक तकनीक और डिजिटल दुनिया का लाभ पहुंचा सकते हैं। मुझे विश्वास है कि इसका समुदाय पर परिवर्तनकारी प्रभाव पड़ेगा, शिक्षा में सुधार होगा, आर्थिक अवसर और जीवन की समग्र गुणवत्ता में सुधार होगा।

 मैं आप तक इसलिए पहुँच रहा हूँ क्योंकि मैं जानता हूँ कि आप सामाजिक परिवर्तन के प्रबल हिमायती हैं और आपके पास अपने समुदाय में सफलतापूर्वक सकारात्मक बदलाव लाने का ट्रैक रिकॉर्ड है। मुझे उम्मीद है कि आप डिजिटल विलेज तोपचांची को डिजिटाइज करने के मेरे प्रयासों को अपना समर्थन देने के इच्छुक होंगे।

 ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप मदद कर सकते हैं, जिसमें हमारे अभियान के बारे में जागरूकता बढ़ाना, अपना समय और विशेषज्ञता दान करना, या वित्तीय संसाधनों का योगदान करना शामिल है। आपकी भागीदारी का स्तर जो भी हो, मुझे यकीन है कि यह डिजिटल ग्राम तोपचांची के लोगों के जीवन में बदलाव लाएगा।

 मेरे अनुरोध पर विचार करने के लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि साथ मिलकर हम सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं और डिजिटल विलेज तोपचांची के लोगों को उनकी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद कर सकते हैं।

 ईमानदारी से,
 एर। मोहम्मद आदिल खान
 MDMcentres योजना के संस्थापकnas.io/digitalindia
[1/10, 01:25] Er. Mohammad ADIL KHAN محمد: हमारे यहां तो एक ही कैमरे के फ्रेम फोटो मै तीन अलग अलग धार्मिक स्थल मौजूद है ओर सभी लोग सभी समाज जाति धर्म भाषा का आदर करते हैं।
डिजिटल तोपचांची समुदाय के प्रिय सदस्यों,

 हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारा समुदाय डिजिटल इंडिया के विकास में भागीदारी करेगा। जैसा कि आप जानते हैं, डिजिटल इंडिया एक सरकारी पहल है जिसका उद्देश्य भारत को डिजिटल रूप से सशक्त समाज और ज्ञान अर्थव्यवस्था में बदलना है।

 हमारा मानना ​​है कि डिजिटल विकास की गति को अपनाने से, हमारा समुदाय प्रौद्योगिकी द्वारा प्रदान किए जाने वाले कई लाभों का लाभ उठाने में सक्षम होगा। इन लाभों में सूचना और शिक्षा तक पहुंच में वृद्धि, बेहतर संचार और कनेक्टिविटी, और व्यापार करने के अधिक कुशल और प्रभावी तरीके शामिल हैं।
 हमारे समुदायों का भविष्य तोपचांची के छात्रों का भविष्य डिजिटल इंडिया की डिजिटलीकरण की गति पर निर्भर करता है।

 इसके लिए, हम अपने डिजिटल तोपचांची समुदाय के सभी सदस्यों को डिजिटल साक्षरता और प्रौद्योगिकी तक पहुंच प्रदान करने के लिए सरकार और उद्योग भागीदारों के साथ काम करेंगे। इसमें प्रशिक्षण कार्यक्रम, बुनियादी ढांचे का विकास, और तोपचांची में हर किसी को नवीनतम तकनीकी विकास के साथ जुड़े रहने और अद्यतित रहने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई अन्य पहल शामिल होंगी।

 हम आशा करते हैं कि आप अधिक डिजिटल रूप से सशक्त भविष्य की इस रोमांचक यात्रा में हमारे साथ शामिल होंगे। 

 Digital India Subscribe Digital India

टिप्पणियाँ