Bomb Blast Case Topchanchi Sabji Mandi

धनबाद : बाइक की डिक्की में बम रख सब्जी खरीदने गया, दुकान पर फटने से चार गंभीर घायल

एक व्यक्ति बाइक की डिक्की में बम लेकर सब्जी खरीदने आया था. इसी बीच डिक्की में बम फट गया. बम फटने से चार लोग घायल हो गये. सभी घायलों को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना धनबाद के तोपचांची स्थित बाजार की है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल को सील कर दिया है.

चश्मदीद ने बताया कैसे हुआ ब्लास्ट कैसे
Written by 

Founder Er. Mohammad Adil Khan mydigitalmukhia@gmail.com

My Digital Mukhla.

Digital India


धनबाद 08 जनवरी 20028, अपडेटेड 08 जनवरी 20 01:56PM इंडियन स्टैंडर्ड टाइम।

Follow us:




धनबाद के तोपचांची स्थित बाजार में बम धमाके की खबर है. धमाके में चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति बाइक की डिक्की बम लेकर सब्जी खरीदने आया था. इसी बीच डिक्की में बम फट गया. बम फटने से चार लोग घायल हो गये. सभी घायलों को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल को सील कर दिया और मामले कि जाँच में जुट गई है.

चश्मदीद ने बताया कैसे हुआ ब्लास्ट इस हादसे में घायल एक महिला ने बताया कि वह तोपचांची बाजार में सब्जी बेच रही थी. एक बाइक सवार ने आकर जैसे ही डिक्की खोली, ठीक उसी समय ब्लास्ट हो गया. पुलिस बाइक सवार से इस मामले में पूछताछ करेगी. घायल सभी लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है लेकिन एक महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. फिलहाल, जिसकी बाइक में बम रखा गया था उसकी हालत ठीक होने पर पुलिस उससे पूछताछ करेगी.

हाल ही में नासिक में हुआ था ब्लास्ट हाल ही में महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक कंपनी के प्लांट में ब्लास्ट के बाद आग लगने की घटना सामने आई थी. बॉयलर में हुए ब्लास्ट के बाद आग ने भयंकर रूप ले लिया. ये ब्लास्ट नासिक के इगतपुरी के गोंडे गांव में जिंदल कंपनी के प्लांट में विस्फोट हुआ. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बॉयलर में विस्फोट के बाद भीषण आग लग गई, जिस पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जुट गई.।
























      













तोपचांची के प्रिय महामानव (आप लोग ही इस जगह को गौरवान्वित महसूस करा रहे हैं,


 मैं डिजिटल ग्राम तोपचांची के लोगों तक डिजिटल साक्षरता लाने के अपने सपने को पूरा करने में आपकी मदद माँगने के लिए लिख रहा हूँ। जैसा कि आप जानते होंगे कि यह समुदाय डिजिटल जागरूकता की कमी के कारण पीड़ित है, और इसके कई निवासी तेजी से बदलती दुनिया में पिछड़ रहे हैं।


 मेरा मानना ​​है कि सही संसाधनों और सहयोग से हम डिजिटल विलेज तोपचांची के लोगों तक तकनीक और डिजिटल दुनिया का लाभ पहुंचा सकते हैं। मुझे विश्वास है कि इसका समुदाय पर परिवर्तनकारी प्रभाव पड़ेगा, शिक्षा में सुधार होगा, आर्थिक अवसर और जीवन की समग्र गुणवत्ता में सुधार होगा।


 मैं आप तक इसलिए पहुँच रहा हूँ क्योंकि मैं जानता हूँ कि आप सामाजिक परिवर्तन के प्रबल हिमायती हैं और आपके पास अपने समुदाय में सफलतापूर्वक सकारात्मक बदलाव लाने का ट्रैक रिकॉर्ड है। मुझे उम्मीद है कि आप डिजिटल विलेज तोपचांची को डिजिटाइज करने के मेरे प्रयासों को अपना समर्थन देने के इच्छुक होंगे।


 ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप मदद कर सकते हैं, जिसमें हमारे अभियान के बारे में जागरूकता बढ़ाना, अपना समय और विशेषज्ञता दान करना, या वित्तीय संसाधनों का योगदान करना शामिल है। आपकी भागीदारी का स्तर जो भी हो, मुझे यकीन है कि यह डिजिटल ग्राम तोपचांची के लोगों के जीवन में बदलाव लाएगा।


 मेरे अनुरोध पर विचार करने के लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि साथ मिलकर हम सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं और डिजिटल विलेज तोपचांची के लोगों को उनकी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद कर सकते हैं।

 ईमानदारी से,
 एर। मोहम्मद आदिल खान
 MDMcentres योजना के संस्थापक nas.io/digitalindia

टिप्पणियाँ